डिस्क्लेमर-Disclaimer (अस्वीकरण)

हमारी साइट ऑलवेज ट्रेंड का मुख्य उद्देश्य विभिन्न विषयों पर लिखना और प्रकाशित करना है।

हमारे द्वारा इस ब्लॉग को लिखने का उद्देश्य केवल आम जनता को जानकारी देना है।  इस पर प्रकाशित सभी जानकारी हमेशा ट्रेंड की जानकारी है लेकिन विषय की वास्तविकता की शुद्धता की जिम्मेदारी इस साइट की नहीं है।

साइट का उद्देश्य विभिन्न विषयों पर अपने पाठकों को जानकारी देना है, लेकिन इस साइट के लेखक को यह जानकारी नहीं है कि यह जानकारी पूर्ण है या नहीं या कितनी सटीक है, इसलिए यह इस साइट की जिम्मेदारी नहीं है।  वेबसाइट के कमेंट बॉक्स में अपनी कोई भी व्यक्तिगत आईडी जैसे आधार कार्ड नंबर, बैंक खाता विवरण या मोबाइल नंबर न लिखें।  हमारे लिए हर एक कमेंट, मैसेज का जवाब देना संभव नहीं है।

यदि आप ऑलवेज ट्रेंड ब्लॉग को आधिकारिक जानकारी मानते हैं, या इसे आधिकारिक संदर्भ के रूप में उपयोग करते हैं, तो इसके अच्छे और बुरे परिणामों के लिए केवल आप और आप ही जिम्मेदार होंगे।  ऑलवेज ट्रेंड किसी भी प्रकार के परिणाम की कोई जिम्मेदारी नहीं लेगा, अर्थात पाठकों से विनम्र निवेदन है कि वे ऑलवेज ट्रेंड पर प्रकाशित जानकारी को आधिकारिक रूप से न मानें।

हम अपने सभी पाठकों से अनुरोध करते हैं कि इस साइट पर आने वाले किसी भी जानकारी से संबंधित कोई शिकायत या प्रश्न पूछें, आप विभाग या सूचना से संबंधित अधिकारी की वेबसाइट पर जाएं और वहां अपनी समस्या लिखें।

विभिन्न विषयों पर सभी जानकारी देने के उद्देश्य से ऑलवेज ट्रेंड पर अन्य साइटों के लिंक दिए गए हैं, जिन्हें आप बाहरी लिंक के रूप में देख सकते हैं, हम आपको सही साइट का लिंक देने का प्रयास करते हैं, लेकिन हम इसकी जिम्मेदारी नहीं लेंगे  .  अन्य साइटों पर लिखी गई जानकारी की सत्यता के लिए भी हमेशा ट्रेंड जिम्मेदार नहीं होगा।  और इसी के साथ जब आप ऑलवेज ट्रेंड से किसी अन्य साइट पर जाते हैं तो ध्यान रखें कि उस साइट की अपनी शर्तें और नीति होगी, जो ऑलवेज ट्रेंड की जिम्मेदारी नहीं होगी।

इस प्रकार, यह साइट लिखित सामग्री की प्रामाणिकता की जिम्मेदारी नहीं लेती है।  साइट पर पोस्ट किए गए नियम और शर्तें बिना किसी पूर्व सूचना के समय-समय पर परिवर्तन के अधीन हैं

हमारी साइट पर आने के लिए शुक्रिया

ऐसे और ट्रेंडिंग चीजों के बारे में जानने के लिए हमारे वेबसाइट पर जाएं- ALWAYSTREND.IN
अमेजिंग फैक्ट वीडियोस देखने के लिए हमारे यूट्यूब चैनल को प्लीज सब्सक्राइब करें-https://www.youtube.com/channel/UCVW2-EkWNLNwvsVERXLPMcg